Age Of 14th wedding anniversary, rape And Bollywood! The story is a true open star.

नमस्कार  दोस्तों, हमारे देश में महिलाओं को हर बार  दूसरा स्थान दिया जाता है दिया जाता है.
महिलाओं का  सपना मिट्टी में मिल जाते हैं. क्योंकि जो उनके घर के पुरुष होते हैं उन्हें वह सपना पूरा नहीं करने देते.  हर मेहरा महिलाओं का सपना इस पुरुषों की पैरों के तले मिल जाता है.


और इन महिलाओं को अपने परिवारों का सहारा होता है. ना किसी पुलिस व्यवस्था का. क्योंकि इस कंडीशन में है कोई भी इस महिलाओं की मदद नहीं करता. कोई भी सामने नहीं आता कि कोई उनकी मदद करें और इनका सपना पूरा करने में भी सहायता करें.

ऐसे ही कहानी आज मैं आपको बताने जा रहा हूं
image credit https://lifebeyondnumbers.com


एक कहानी है अपने  बॉलीवुड stunt actor गीता जी की

आज 10 साल हो गए हो बॉलीवुड के स्टार के साथ रहती है. हर बॉलीवुड का स्टार उनको जानता है और उनके साथ टाइम स्पेंड करते हैं.

लेकिन बॉलीवुड के ग्रामर के  पदार्पण के पहले उन्होंने ऐसी मुसीबतों का सामना किया है जो नाही दूसरी कोई महिला कर पाती. उन्होंने उस दिनों में बहुत दर्द  सहन क्या है. और सब सुनकर आपको भी आंखों में पानी आ जाएगा.

9 साल के थे जब मेरी मां इस दुनिया से चली गई. बचपन में  लड़के के जैसे रहते थे. एक लड़की थी लेकिन मिश्रा एक लड़के के जैसे दुनिया में रहती थी.
विटी दांडू क्रिकेट ऐसे खेल खेल में   जाती थी. सूची मेरे को यही खेल पसंद है.

उसके साथ में काम भी करती थी. और उस काम का मेरे को 50 पैसे मिलते थे.
मेरे पापा गायक के लेकिन उनकी भी कमाई है थोड़ी  पार थी. उनके भी कमाई में घर में कुछ होता नहीं था.
मैं जब मेरे  बाल को रंग लगाते तेरी तो लोग मेरे बारे में बुरा भरा बोलते थे.

और घर वालों ने मेरी शादी मेरे 14 साल की उम्र में ही कर दी. मैंने सिर्फ गरीबी देखी थी. इसकी वजह से मेरे को बोला जाता है कि तेरी शादी अब बड़े घर में हो रही है. तो मेरे को भी लगता था कि चलो इस झंझट से  पीछा छूटे.

 लेकिन असलियत कुछ और निकले.
मेरा पति दारू के नशे में किसी भी बात को लेकर मेरे को मारता था. और मेरे  सासु सब देख कर भी नहीं देखा ऐसा करते थे. जब वह मेरे को मारता था तब मेरे साथ देख कर भी कुछ नहीं करते थे.

मेरे  पापा भी वे कहते थे एक बार लड़की की शादी हो गई तू उसका पति उसके जिंदगी होती है.
ऐ सब मेरे से नहीं हो रहा था. मेरे को  मरने का जी कर रहा था.

एक बार मेरे पति पर दोस्त घर पर आए थे.  उन्होंने मेरे बारे में बहुत अच्छा बोला तो मेरे पति ने  मेरे पर शक लेकर मेरे को ही मारा.

मैं जब 15 साल की थी तब उन्होंने मेरे साथ जबरदस्ती की, मैं नहीं बोल रहे थे तो बोले कि यह मेरा कर्तव्य थे. और अपने ही में प्रेगनेंट रह गई.
मैं पुलिस के पास  दी गई थी. लेकिन उन्होंने मेरे को कहा कि वह घर के मामले में नहीं आना चाहते. मैं जाकर तो कह  जाति. मेरे सपनों का कदर न करने वाले पापा के पास.
मेरा गर्भपात हो गया. दो बार प्रेग्नेंट होने के बाद मेरे को बच्चा हुआ. लेकिन इस वातावरण मेरे को उससे बड़ा नहीं करना था.

उसी टाइम मैंने घर छोड़ा और  मेरे आंटी के पास रहने को गई. और उधर से एक गुरुद्वार में   रहने को चली गई. मैंने उस दिन में बर्तन और कपड़ा धोने का काम कर कर दिन निकाले.

और उस पैसे से मैंने एक रूम भाड़े से लेने की सोच   लिया. लेकिन मेरा घटस्फोट हो गया था इसके वजह से कोई भी मेरे को रूम लेने को तैयार नहीं था और मेरा पति मेरे रूम के बाहर आकर मेरे को प्रॉस्टिट्यूट यह हिंदी में गाली देकर जाता था.

ऐसी नौकरी ढूंढते ढूंढते मेरे को एक और सीरियल में स्टंट मैन की नौकरी मिली गई मेरे को बाइक चलानी आती थी.  मैंने उनको हां कर दी. और उस दिन से मैंने जो उपाय को किक मारी उस दिन से आज 10 साल हो गए मैं काम कर रही हूं. मैंने  रोहित शेट्टी के साथ भी काम किया है. और फ्यूचर में एक्शन डायरेक्टर होने पर मेरा सबसे बड़ा सपना है.

और जिस घर में में भाड़े से रहती थी वह घर भी मैंने 5 साल पहले खरीद लिया है. ओ मेरे लाइफ का सबसे बड़ा दिन था. अभी मेरे को किसी के भी सपोर्ट की जरूरत नहीं है विनय मेरे बच्चों के लिए नबी जेसीबी खरीदनी है इसके वजह से मेरा घर अभी   स्वर्गा के जैसा लग रहा है.

ऐसा बोलती है कि महिला चाय के जैसी होती है इसे गर्म पानी में रखने के बाद पता चलता है कि वो कितने  फड़क है. मैंने तो आपसे रास्ता निकाला है तो आप जानी चोर की मेरे में कितना ताकतें.


 तो दोस्तों अपने पड़े लिया होगा की गीता की कहानी क्या थी. गीता की जैसी कई महिलाएं जो अपने देश में है. जिनको किसी का सपोर्ट नहीं है.

दोस्तों आपको क्या लगता है कि स्टोरी के बारे में नीचे कमेंट करके जरूर बताएं
Previous
Next Post »